Google translate ka use karke 500$ kamaye

ठीक है, तो लोग आज ही इस बात की जाँच करें कि आज मैं आपको दिखाऊँगा कि कैसे आप GoogleTranslate का उपयोग करके 500 या 750 डॉलर के बीच कहीं भी बना सकते हैं, अब थोड़ा सोचने के लिए थोड़ी बहुत मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन मैं आपको कदम से कदम मिलाकर चलता हूँ आप इस बात पर पूरा ध्यान दे रहे हैं कि आप पहली बात यह चाहते हैं कि हेयट अप्स के लोग यहां जॉन हैं और वीडियो में आपका स्वागत है, इसलिए आज मैं आपको सिखाता हूं कि Google अनुवाद का उपयोग करके पैसे कैसे कमाएं लेकिन यदि आप इस तरह से वीडियो अन्याय पसंद करते हैं और आप चाहते हैं और अधिक पैसे कमाने के लिए अभी एक दूसरा अधिकार लें और सदस्यता लें कि इस बटन की सदस्यता लें चेक करें। मैं साप्ताहिक वीडियो दिखाता हूं कि आप कुछ अतिरिक्त पैसे ऑनलाइन कैसे बना सकते हैं या अपने स्मार्टफोन के साथ कुछ अतिरिक्त पैसे कैसे कमाएं ताकि यदि आप मोरमनी हिट बनाना चाहते हैं तो उस सदस्यता बटन को दाएं अब तो आप किसी भी myfuture वीडियो को किसी भी तरह से याद नहीं करते हैं, तो चलिए सीधे कूदते हैं पहली बात जो आप करने जा रहे हैं वह है Google पर जाना और आप upthis वेबसाइट को देखने वाले हैं यहीं इसे लिडियम कहा जाता है लैट i um लिडियम यह पहले वाला है जो पॉप अप करता है या चलो वास्तव में दूसरे को देखें जो गाहे-बगाहे पॉप अप करता है और इस एक पर यहां क्लिक करें जहां यह कहता है कि फ्रीलांसिंग और हे लोग जल्दी से पहले हम सभी को इसमें शामिल होने से पहले मुझे एक विशेष बोनस मिला है। मैं इस वीडियो के अंदर आपको देने वाला हूं, अपने पेपाल खाते के अंदर इस वास्तविक क्विक आई एम की जांच करें, जहां मुझे सिर्फ एक सौ डॉलर भुगतान में प्राप्त हुआ है, इसलिए एक त्वरित थोड़ा ताज़ा करें मुझे ज़ूम इन करें और ताज़ा करें बटन पर क्लिक करें सोया आप देख सकते हैं कि यह वैध है तो वहाँ हम आप के रूप में देख सकते हैं कि यह 6 6 3 8so है यह वास्तव में इस सप्ताह से है यहीं पर दोस्तों और इस वास्तविक quickI की जांच करें अभी एक सौ डॉलर का भुगतान मिला है और उससे ठीक पहले एक ट्वेंटीडॉलर भुगतान इसलिए मैं आपको दिखाने वाला हूं इस वीडियो के अंदर एक बोनस के अंदर सुनिश्चित करें कि आप उस समय के लिए चारों ओर चिपक जाते हैं, चलो अब इसमें वापस आते हैं, आप इस वेबसाइट पर जाने वाले हैं जिसे लिथियम कहा जाता है और यह क्या करता है यह साप्ताहिक नौकरियों की एक पोस्ट है जिसे आप अंदर आ सकते हैं और startc अतिरिक्त पैसे के लिए कम है तो यह जाँच करें कि क्या मैं
नीचे के बारे में सब कुछ पर ऑनलाइन नौकरियों के लिए नीचे स्क्रॉल करें तो मूल रूप से अपने मूल बातें ग्राफिक डिजाइन ताकि YouTube बैनर ik और ऑडियो का उपयोग करें ताकि यदि आप संगीत या वीडियो बनाना पसंद करते हैं, तो आप यहां आ सकते हैं और इन सरल जॉबस्टो को करना शुरू कर सकते हैं अपने अतिरिक्त पैसे कमा सकते हैं लेकिन जैसे मैंने आज उल्लेख किया है कि हम ontranslating और भाषाओं पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं, इसलिए इसे शुरू करना बहुत आसान है और जिस तरह से लोगों ने पहली बात यह है कि आप इसे करने जा रहे हैं, क्या आप परियोजनाओं के माध्यम से ब्राउज़ करने जा रहे हैं जैसे मैंने अभी उल्लेख किया है कि वे इन सभी नौकरियों को पोस्ट करते हैं यहीं से आप जॉब के माध्यम से ब्राउज़ करते हैं, नौकरी का भुगतान करना शुरू करने के लिए काम का चयन करते हैं। आप आगे बढ़ने वाले हैं और प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद इसे सबमिट करें इसे उस व्यक्ति को वापस कर दें जो आपको किराए पर देता है इसलिए नंबर तीन पर आप भुगतान प्राप्त करना शुरू कर सकते हैं यह बहुत ही सरल लोग हैं परियोजनाओं के लिए ब्राउज़ करें एक पूर्ण का चयन करें और गेटपेड अब साइन अप करें आपको बस इतना करना है कि यहां शीर्ष पर स्क्रॉल करें, जहां यह कहता है कि साइन अप करें और उसके बाद आप y जैसी कुछ बुनियादी जानकारी का उपयोग करके साइन अप कर सकते हैं। हमारा नाम आपका ईमेल और एक उपयोगकर्ता नाम बनाना ताकि आप अपनी प्रोफाइल एक बार बना सकते हैं कि आप ऐसा करने जा रहे हैं कि आप होम पेज पर वापस जाना चाहते हैं और सभी परियोजनाओं को ब्राउज़ करना शुरू कर सकते हैं ताकि आप कुछ पैसे कमाने शुरू कर सकें इसलिए क्लिक करें जहाँ यह ब्राउज़ है, वहां पर क्लिक करें। इसके बाद प्रोजेक्ट्स पर यहीं पर क्लिक करें, फिर से I I like I said said आपके पास कई अलग-अलग प्रोजेक्ट्स हैं, जिन्हें आप फ़ॉरेक्सप्ले सर्वे ग्राफिक डिज़ाइन सोशल मीडिया वेबसाइटों के पंजीकरण के साथ पूरा कर सकते हैं, जिन्हें आप ऑल्टिस सामान जानते हैं, लेकिन आज हम गूगल ट्रांसलेट का उपयोग करने में मदद करने के लिए हमें कुछ पैसे कमाने के लिए क्लिक करते हैं यहीं पर जहां यह कहता है कि अनुवाद और भाषाएं बाद में इस जाँच करें कि आप उन सभी नौकरियों को देख सकते हैं जो उपलब्ध हैं और आप नौकरी के लिए कितना कमाने वाले हैं जिसे आप पूरा करते हैं ताकि हम आगे बढ़ें और एक वास्तविक त्वरित करें-मैं यह कहूँगा यहीं से बिक्री ब्रोशर का अनुवाद एक बुनियादी बिक्री है


ब्रोशर किसी के उत्पाद को बेचने की कोशिश कर रहा है या आप जानते हैं कि वे आपकी ब्रोशर को इस कंपनी से जोड़ रहे हैं, यहीं पर पांच सौ से हजार डॉलर के बीच चुकता करने वाले हैं ताकि आप आगे जा सकते हैं अपने ब्रोशर का अनुवाद करें, अब उनके पास कुछ और भी हैं, जो वे सोख रहे हैं आप इस परियोजना के अंदर जाना चाहते हैं और सुनिश्चित करें कि आप उस के माध्यम से पढ़े जाने के लिए आगे बढ़ें और फिर एक बार तैयार होने के बाद आप आगे बढ़ने वाले हैं और एक बोली सबमिट करें जिसे आप आगे जाने वाले हैं और फिर से प्रोजेक्टैंड के लिए अपनी बोली लगाएं। हम वापस जाते हैं बहुत सारी परियोजनाएं हैं जो आप कहीं से भी कर सकते हैं, तो आइए इसे जांचें कि मैं क्रोवे का अनुवाद करूंगा कि कॉरपोरेट दुख को यहीं दबा दूंगा ताकि मैं आगे बढ़ूं और इस पर क्लिक करूं और पांच सौ या सात सौ के बीच यह जांच कर सकूं पचास रुपये के लोग सिर्फ गाहे-बगाहे खाते बनाते हैं और इस परियोजना पर एक बोली लगाते हैं और यहीं अनुवाद करने के लिए आपको मलय से अंग्रेजी में है जो 25 पृष्ठों का लंबा होना चाहिए, ऐसा लगता है कि यह एक और बुनियादी भाई है चुर लोग अब मुझे आपको यह दिखाने दें कि आप कैसे पैसे कमाने वाले हैं, ताकि आप एक बार आगे बढ़ें और एक बार आगे बढ़ें और aproject पर बोली लगाएँ। जाहिर है कि आप Google ट्रांसलेटेटो पर जाने वाले हैं, इन सरल ब्रोशर का अनुवाद करना शुरू कर दें, तो मेरे पास यहाँ है। मलय के हमारे ब्रोशर पर खींचा तो मुझे आगे जाने के लिए और इन यहीं के हड़पने के लिए और बस Google अनुवाद पर जाओ


और देखें कि क्या हो रहा है, मैं आगे जाने वाला हूं और कॉपी करता हूं कि अभी Google Translate पर जाएं सही है इसलिए हम Google अनुवाद वेबसाइट लोगों के अंदर हैं और यह पता लगाने वाला है कि चलो देखते हैं कि क्या यह मलयो का पता लगाता है और आगे बढ़ते हुए पेस्ट करें सही में वहाँ तो यह तकनीक है कि अभी वहाँ से बाहर किया गया है यह वह जगह है जहाँ आपका काम है और आप सोच रहे हैं आने वाला है क्योंकि स्पष्ट रूप से आप एक सामान्य मूर्ख की तरह नहीं चाहते हैं और मूल अनुवाद सही तरह से करना चाहते हैं yougoogle इसके कुछ अनुवादों से समझ में नहीं आने वाला है इसलिए इसे आगे बढ़ाएं और इसे पढ़ें। इस आंदोलन को सफल बनाने के लिए मलेशिया महाभियोग की रणनीति के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है, तो जाहिर है कि लुक के शब्द सोयाबीन के आसपास थोड़े मिश्रित हैं। इसे आगे जाकर पढ़ना होगा और सुनिश्चित करें कि अनूदित अनुवाद वास्तव में अंग्रेजी लोगों में समझ में आता है क्योंकि जाहिर है कि आप किसी भी छोटी चीज को जमा नहीं कर सकते हैं और आप इसके लिए भुगतान करने की उम्मीद नहीं करते हैं। आप इसकी समीक्षा कर रहे हैं और यदि यह हो तो समझ में नहीं आता है कि क्या यह उन मानकों को पूरा नहीं करता है जिन्हें आप अस्वीकार करने वाले हैं और नौकरी के लिए भुगतान नहीं किया जाता है यह समझ में आता है कि आप इस परियोजना को प्रस्तुत करते हैं अब आप शायद अच्छी तरह से सोच रहे हैं कि क्या होगा अगर इस्तिल ने इसे सही नहीं किया है, अगर यह अभी भी सही नहीं है तो आप यह कर सकते हैं कि यह एक सरल कदम है। इस अजीब जगह पर जाने के लिए यहाँ अजीब कहा जाता है तो अजीब कॉम हम एक वास्तविक लाभकारी अनुवादक या किराया करने वाले हैं


कोई भी व्यक्ति जो भाषा का मूल निवासी है तो आप जो करने जा रहे हैं, वह आगे जाकर मलय अनुवादक या स्पैनिशट्रांसलेटर में से किसी एक को टाइप करें, बस आगे बढ़ें और खोज पर मलयाली में ट्रांसलेटर में टाइप करें और यह जांचें कि आप वास्तव में मूलनिवासी से किराया ले सकते हैं पुरुष स्पीकिटो आपकी मदद करता है, आप इसे यहीं पर ट्रांसलेट कर सकते हैं, इसलिए एक बार जब आप यह कर लेते हैं कि आपको आगे पीछे करना है और उन्हें मैसेज करना है और उनसे आपके लिए कुछ प्रूफरीडिंग करने के लिए कहना है और आप उन्हें 12 डॉलर प्रति घंटे के हिसाब से किराए पर लेते हैं या इस आठ लोगों की जाँच करें बकसाना घंटा नौ रुपये एक घंटा लोग 22 रुपये एक घंटा फिर भी आप लिथियम पर काम पूरा करने के बाद एक बार लाभ कमाने वाले हैं, इसलिए एक बार जब आप यहां आते हैं तो आगे बढ़ें और उनकी एक प्रोफ़ाइल पर क्लिक करें और अगली बात जो आप वास्तव में कर सकते हैं उन्हें एक संदेश भेजें ताकि आगे बढ़ें और एक खाता बनाएं जिसे आप गाहे-बगाहे भेज सकते हैं और उन्हें एक संदेश भेज सकते हैं और उन्हें बता सकते हैं कि आप एक अनुवाद के काम पर क्या कर रहे हैं मुझे मेरे लिए किसी व्यक्ति को प्रूफरीड करने की आवश्यकता है क्या आप काम के लिए उपलब्ध हैं या आप हैं मैं मेरे साथ काम करने में निपुण लोग आप आगे बढ़ सकते हैं और उसके साथ बातचीत करना शुरू कर सकते हैं, उसे उस स्थिति से अवगत कराएं जो आपको बता रही है कि आप क्या कर रहे हैं और जाहिर है अगर वे स्वीकार करते हैं तो आप उसे हेल्पयु करने के लिए काम पर रखना शुरू कर सकते हैं
अनुवाद करें और सुनिश्चित करें कि यह वास्तव में सही किया गया है, इसलिए एक बार जब आप जानते हैं कि लिथियम लोग वापस आ गए हैं, तो आपको पता है कि आपके पास कुछ आश्वस्त काम हैं, आप जानते हैं कि उनके लिए सही काम है और आप वास्तव में इसे स्वीकार कर सकते हैं और अपनी परियोजना के लिए भुगतान कर सकते हैं। इसलिए आगे बढ़ें और ओवरऑल लिथियम लोगों की जांच करें कि यह एक प्रोफ़ाइल बनाएं और यहां के कुछ थ्रोबरों के साथ शुरू करें, न केवल उस लोग बल्कि आप ग्राफिक डिजाइन जैसे कई अन्य अलग-अलग काम भी कर सकते हैं, अगर आप लोग पोस्टर या बैनर बनाना पसंद करते हैं तो YouTube Facebook या आप जो भी लोग यहां आ सकते हैं और कुछ अतिरिक्त प्राप्त कर सकते हैं और वे बिटकॉइन या ऑथोरियम के लोगों को भी भुगतान करते हैं ताकि यदि आप लोग पूरी क्रिप्टोक्यूरेंसी को रोकते हैं तो आप आगे बढ़ सकते हैं और बिटकॉइन में भुगतान कर सकते हैं अब इस वीडियो के अंत में इस तरह के दोस्तों का उपयोग कर सकते हैं I उल्लेख किया कि मेरे पास एक बहुत ही विशेष बोनस था जहाँ मैं आपको यह दिखाने जा रहा था कि कैसे मैंने अभी-अभी अपने कंप्यूटर का उपयोग करके एक अतिरिक्त डॉलर कमाया है और मैंने वास्तव में एक विशेष प्रशिक्षण प्राप्त किया है जो लोग आगे बढ़ते हैं और वें पर क्लिक करते हैं मेरे विवरण के अंदर ई पहला लिंक और उस वीडियो के अंदर उस वीडियो को बाहर निकालो, मैं आपके साथ कदम-दर-कदम चल रहा हूं, आपको ठीक-ठीक दिखाता हूं कि कैसे मैंने सचमुच इस आदमी की कल्पना की है कि यह 20 साल का है या एक अतिरिक्त सौ रुपये सिर्फ ऑनलाइन काम करने के लिए लोग तो आगे बढ़ें और मेरे विवरण में उस पहले लिंक पर क्लिक करें जो देख रहा है कि नि: शुल्क प्रशिक्षण मैंने आपके लिए एक साथ रखा है और आप यह देखने जा रहे हैं कि मैं अपने कंप्यूटर का उपयोग करके अनफिट-टाइम आय का निर्माण करने के लिए क्या कर रहा हूं, यह इस वीडियो के लिए मुझे उम्मीद है Youdid का आनंद लें यदि आप पैसे या अधिक पैसा बनाने के लिए अधिक युक्तियां चाहते हैं या आप पैसे कमाने के लिए और तरीके सीखते हैं तो ऑनलाइन लोग हिट करना न भूलें कि अभी सदस्यता लें बटन को स्मैश करें जैसे कि बटन और मैं आगे जाऊंगा और आपको फिर से देखना होगा



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने